CG4भड़ास.com में आपका स्वागत है Welcome To Cg "Citizen" Journalism.... All Cg Citizen is "Journalist"!

Website templates

Wednesday, February 18, 2009

न्योता, छतीसगढ के सभी भाडासियो को ....मतलब जोर से कहो, खुल के कहो...

जय जय छतीसगढ कि दरअसल CG4भड़ास.com हम लोगों के लिए एक ऐसी जगह है जहां पर लगता है कि हम सभी अपने दिल की भाषा में बात कर सकते हैं । वो जो चीजें हम हर रोज आस पास देखते या महसूस करते हैं पर कह नहीं पा रहे हैं। वो बातें जो किसी से कहना चाहते हैं लेकिन किससे कहे कोई सुनता  ही नही हैं ।
तो लीजिए सदस्य बनिये CG4भड़ास.com का, यह मंच आप सभी के विचरों का इंतजार कर रहा हैं जहाँ कोई भी दस्तक दे सकता है और अपनी भड़ास निकाल सकता जिसका सम्बन्ध छत्तीसगढ,  जनता , अधिकारी या फ़िर  आप हम सभी में से किसी से हो।   हा .... भड़ास तो देने का मंच है। मुक्ति देने का, सहजता देने का, सरसता देना का, एकजुटता देने का....दिशा देने का। सो  भेज रहा हूं न्योता,सभी छत्तीसगढ के चाहने वाले को कि भड़ासी बनिए....मतलब जोर से कहो, खुल के कहो...जय छत्तीसगढ की , आओ बनाएं एक बेहतर छतीसगढ । इस बार वाकई हम सभी भड़ासी छतीसगढ के विकास के लिए एक नई क्रांति की बुनियाद रखने वाले हैं, वो है सूचना और जानने की क्रांति का अधिकार का। हर रोज छत्तीसगढ में इतनी सारी चीजें हो रही हैं कि उन्हें बताने वाला कोई नहीं है। छत्तीसगढ के सभी ऑनलाइन, आंफ़लाइन और इंटरनेट उपयोगकर्ता  साथियों से आह्वान है कि वो CG4भड़ास.com  से जुड़ें और इस सकारात्मक और सर्वहिताय आंदोलन को आगे बढ़ाएं और आप में से किसी को कोई भी पक्की खबर पता हो तो उसे cg4भड़ास मेल आईडी पर मेल कर दें।
अगर आप सही करते हैं, दयालु हैं, दूसरों का भला करते हैं, मन में कोई पाप नहीं रखते, दिल में कोई बात नहीं रखते तो आप तो संत की ही तरह हैं। संत होता क्या है, सबसे बेहतर मनुष्य ही संत होता है तो फिर अगर छत्तीसगढ से जुड़ी  भड़ास निकाल के संतईता की ओर जाया जा सकता हैं तो जाना चाहिए जिससे अपने प्रदेश का हित और विकास  हो सकता हैं । आखिर किसका मन नहीं करता कि वो दिल दिमाग और आत्मा से स्वस्थ, सुंदर और समृद्ध रहे। तो फिर cg4भड़ास.com पर छत्तीसगढ से जुड़ी  अपने अंदर के कूड़े-करकट  को निकालने , पर्सनाल्टी को रिलीज करने के लिए यह  मंच है छतीसगढ को प्रगित के पथ पर ले  जाने के लिए ये आवश्यक है , मन को सुंदर और उन्मुक्त बनाओ....छत्तीसगढ से जुड़ी सभी बाते, विचार, भड़ास या सुझाव CG4भड़ास.com में लिखा भेजे.

0 comments:

Post a Comment

कुछ तो कहिये, क्यो की हम संवेदन हीन नही

अपने ब्लॉग पर पेज नंबर लगाइए


Send free text messages!
Please enter a cell phone number:

NO Dashes - Example: 7361829726

Please choose your recipient's provider:

Free SMS

toolbar powered by Conduit

Footer

  © Blogger template 'Tranquility' by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP