CG4भड़ास.com में आपका स्वागत है Welcome To Cg "Citizen" Journalism.... All Cg Citizen is "Journalist"!

Website templates

Monday, March 9, 2009

मेरे शुभचिन्तको के लिए

मित्रवर, स्नेह


आपके आमंत्रण के लिए आपका ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ ! नए नवेले राज्य के लिए उद्देश्यपरक , ब्लॉग की स्थापना का आपका विचार अत्यंत सराहनीय है ! ब्लॉग को रूपाकार देने में जो मेहनत आपने की है उसके लिए , साधुवाद ! किन्तु एक बात जो मुझे खटकती है , वो ये कि आपने 'नव राज्य' के लिए ब्लॉग शीर्षक 'नया' नहीं बनाया ! संभवतः ये 'शीर्षक' दूसरे लोग भी इस्तेमाल कर रहे हैं ? है ना ? वैसे ये मेरा व्यक्तिगत विचार है कि 'राज्य नया' तो शीर्षक भी नया होना चाहिये ! कृपया अन्यथा नहीं लेंगे !

मेरे कहने का आशय ये है कि ब्लॉग शीर्षक को छोड़ दूं तो आप मुझे अवधारणात्मक दृष्टि से अच्छे लग रहे हैं ! हम मिलते रहेंगे !



अनन्त सुमंगलकामनाओं सहित !



आपका अंतर्जाल स्वजन !

अली जी

जवाब

मित्रवर, स्नेह अली जी


आपका सन्देश मिला जानकर ख़ुशी हुई की कोई तो मेरे ब्लाग के बारे में भी सोचता है

१. नए राज्य से मेरे ब्लाग का कोई लेना देना नहीं

२. रही बात cg4भड़ास.com की बात कर रहे है तो ये मेरे ख्याल से नया है और नए पुराने का कोई मतलब नहीं है बल्कि मै इस आश्य को ले कर चल रहा हु की छत्तीसगढ की भड़ास
मतलब साफ है की छत्तीसगढ जैसा की आप जानते ही है नव राज्य है और हमारे आस पास बहुत कुछ ऐसा चल रहा है जिसे देख कर हम सहज ही भडासी हो जाते है
तो बस उसमे मैंने CG4 मतलब छत्तीसगढ जोड़ दिया है छत्तीसगढ की भड़ास या यु कहे छत्तीसगढीयों की भड़ास .
भड़ास जितना प्रचलित नाम है उतना ही ब्लाग में विख्यात भी  , मै भी भडासीयो में से ही हु ६ माह तक निरंतर सभी भडासियो को पढ रहा था फिर लगा की मीडिया 4 भड़ास की तरह मै छत्तीसगढ की भड़ास से मै सत्ता के सियासत दानो को तो जगा ही सकता हु और मेरा कांसेप्ट सीधा है की जनता जो देखती है जो गलत हो रहा है जो उन्हें दीखता है लगता है वह सब आकर ब्लाग में बोले इसलिए नहीं की मुझे ख्याति चाहिए बल्कि इसलिए  नहीं की मुझे ख्याति चाहिए बल्कि इसलिए की जो गलत हो रहा है चल रहा है उसमे पिसती तो जनता ही है और घन भी उन्ही का अपव्यय होता है इस लिए सभी से कहता  हु कहिये मुना भाई की तरह बोलते  रहिये आज नहीं तो कल हमारी आवाज सत्ता के सियासत दानो तक पहुचेगी हो सकता है की इससे हमारे  छत्तीसगढ  का  ही  भला हो और दुसरे तरीके से देखे तो ये जनता का ही फायदा होगा  जैसा की आपने सुना ही होगा की छत्तीसगढ सरकार ने पयर्टन बोर्ड पर 400 करोड़ खर्च किये   और कमाई मात्र  20 लाख तो ये है हमारी जनता की सेवक सरकार     ही    इसलिए मेरा ये मानना है की  The All Cg Citizen is Journalist"!  और हमने इसे    Cg Citizen Journalism  का नाम दिया है। और रही बात मीडिया 4 भड़ास की तो मैंने उससे प्राभवित होकर ही चालू किया है यह बात मैंने यशवंत जी को भी बताई थी . मेरे ख्याल से अब आपको सभी सवालों के जवाब मिल गए होगे .
आपका बहुत बहुत शुक्रिया पर क्या आप मुझे अपना परिचय बतायेगे जैसे आप    छत्तीसगढ से है की नहीं .... तो मुझे और ख़ुशी होती

रविकांत

* माफ़ करना दोस्तों होली के समय ये सब लिखना पढ़ रहा है पर क्या  करता किसी ने जानना चाह सो बता दिया विस्तार से होली के बाद ........
cg4भड़ास.com
http://cg4bhadas.com/readstory.php?id2=61&catid=17&subcatid=102

1 comments:

Ashutosh March 9, 2009 at 8:59 PM  

aaj mai aapke blog par pahli baar aaya hoon,aap sahi muddo par baat kar rahe hai,iske liye aapka bahut bahut dhanyawaad,aap kabhi hamare blog par aayiye aapka swagat hai:-
हिन्दी साहित्य .....प्रयोग की दृष्टि से

Post a Comment

कुछ तो कहिये, क्यो की हम संवेदन हीन नही

अपने ब्लॉग पर पेज नंबर लगाइए

CG Blog
Hindi Blog Tips


Send free text messages!
Please enter a cell phone number:

NO Dashes - Example: 7361829726

Please choose your recipient's provider:

Free SMS

toolbar powered by Conduit

Footer

  © Blogger template 'Tranquility' by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP